तू कोरोना है -चांदनी चौक में YouTuber Karl Rock को मजदूर गालियां देता है देखें वीडियो , उसे तू कोरोना है कहता है |

Karl Rock viral video tu corona hai viral video ted searches karl rock karl rock wife karl rock south india times of india karl rock karl rock kartarpur karl rock youtube karl rock tamil nadu karl rock net worth कार्ल रॉक khaa se aaya tu corona viraus viral video of youtuber  karl rock real name karl rock country indian karl rock instagram  karl rock youtube name
karl Rock (कार्ल रॉक) Youtuber viral video
Karl Rock (कार्ल रॉक):का सबसे हालिया वीडियो जिसका नाम "How to Shop at an Indian Spice Market (ft. Irate Resistant Man)' था, देर से वेब पर एक सनसनी में बदल गया। वीडियो में, दिल्ली के चांदनी चौक के एक मजदूर रॉक को गालियां  देते हुए कहता है "तू  कोरोना फैला रहा  हैं। तू  कोरोना हैं।" वैसे ही आदमी को हिंदी के शब्दों का इस्तेमाल करते हुए सुना जा सकता है, क्योंकि उसने कार्ल रॉक को 'भाग जा' कहा था।देखें वीडियो
Karl Rock's most recent video, titled 'How to Shop at an Indian Spice Market (ft. Irate Resistant Man)', has of late turned into a sensation on the web. In the video, a 'bigot' worker from Delhi's Chandni Chowk disliked Rock, saying, "You are spreading corona. You are corona." Similarly, the man can be heard using Hindi words, as he called Carl Rock 'Bhag Ja'.
"मैंने आपको अविश्वसनीय भारत के करीब लाने के लिए NewZeland में अपनी नौकरी छोड़ दी!" कार्ल रॉक के ट्विटर बायो है, एक लोकप्रिय YouTuber जो हाल ही में चादनी चौक में एक मजदूर द्वारा दुर्व्यवहार किया गया था।
वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर 900K से अधिक ग्राहक रखने वाले रॉक ने भारत के सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों का दौरा किया है। देश के बारे में मिथकों पर बहस करने के लिए लोकप्रिय, कार्ल एक हिंदी भाषी प्रवासी हैं, जो अपने दर्शकों का परिचय समृद्ध संस्कृति और विनम्र लोगों से करते हैं, जो उन्हें अविश्वसनीय भारत की सड़कों पर मिलते हैं।
YouTuber के वीडियो की एक क्लिप वेब पर एक वेब सनसनी में बदल गई और netizens ने YouTuber से अपने प्रति सम्मान की कमी के लिए माफी मांगी। कुछ ग्राहकों ने अतिरिक्त रूप से बाहरी व्यक्ति को परेशान करने के लिए कार्यकर्ता को पकड़ने का अनुरोध किया।
एक ग्राहक ने कहा, "यह दिलचस्प नहीं है, कार्ल भारत का एक महत्वपूर्ण प्रतिनिधि और समर्थक है। NZ के व्यक्ति इसे देख रहे हैं।"
एक अन्य ने टिप्पणी की, "दिलचस्प नहीं है, कार्ल से अलग रिकॉर्डिंग देखी है, एक सभ्य मानव प्रतीत होता है, खुद को लगभग एक भारतीय के रूप में बदल दिया है, बेहतर विश्वास है कि यह अपने रूप को नहीं बदल सकता है, महान हिंदी में बात करता है .... मनोरंजक नहीं, वह। इस तरह से नाराज। उस पीड़ित को सलाह देने की जरूरत है, तुरंत विशेषज्ञों को उसके संपर्क में रहना चाहिए,
जुलाई से पहले, कार्ल रॉक ने दिल्ली बॉस के पादरी अरविंद केजरीवाल से प्रशंसा प्राप्त की थी, जब उन्होंने समीक्षकों को COVID-19 रोगियों की मदद करने के लिए रक्तस्राव प्लाज्मा दिया था। केरजीवाल ने उन्हें दिल्लीवासी भी माना था।
कार्ल के वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए, Delhi Boss Clergyman Arvind Kejriwal, ने ट्वीट किया था, "न्यूज़ीलैंड के शुरुआती बिंदु कार्ल रॉक ने दिल्ली सरकार के प्लाज़्मा बैंक में प्लाज्मा दिया। आपको उनके अनुभव के बारे में उनका वीडियो देखना चाहिए। मुझे विश्वास है कि यह कुछ और होगा। उनके प्लाज्मा देने और अतिरिक्त जीवन में मदद करने के लिए दृष्टिकोण। @iamkarlrock "
ट्वीट का जवाब देते हुए, YouTuber ने ट्वीट किया था, "वाह @ArvindKejriwal ने मुझे Delhite माना ... ऐसा सम्मान।"

Post a Comment

0 Comments